Sunday, March 17, 2024

कोचिंग में छात्रा से रेप: टीचर ने किया दुष्कर्म, परीक्षा में पास कराने के नाम पर बनाया हवस का शिकार

न्यूज 24द क्राइम, इंदौर। गुरु और शिष्य के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन इस रिश्ते को एक गुरु ने शर्मसार कर दिया है। इंदौर में एक कोचिंग संचालक ने एक नाबालिक छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने परीक्षा में पास करने का लालच देकर उसके साथ दुराचार किया। आरोपी ने हाल ही में प्रतियोगी पुलिस परीक्षा पास की थी। दुष्कर्म की शिकायत के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला खजराना थाना क्षेत्र से सामने आया है।

कोचिंग में आने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म

इंदौर क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है जहां पर एक कोचिंग संचालक ने उसकी कोचिंग में आने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो कोचिंग संचालक ने उसके भाई और बहन को भी धमकी दी। आरोपी काफी समय तक उसके साथ दुराचार करता रहा। जब कोचिंग संचालक की हरकतें बड़ी तो पीड़िता ने पूरे मामले में थाने में शिकायत की। 

पीड़िता की शिकत के बाद कार्रवाई

पीड़िता की शिकत के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में आरोपी बनाए गया युवक हाल ही में पुलिस की प्रतियोगी परीक्षा पास कर चुका है और उसका फिजिकल होना बाकी है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment