Sunday, March 17, 2024

दिल दहला देने वाली घटना: बेटे को सीने से बांधकर मां ने कुएं में लगाई छलांग, घर में पसरा मातम

न्यूज 24द क्राइम रतलाम। 
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने दो साल के बेटे को लेकर कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखारों की मदद से दाेनों के शवों को बाहर निकालवाया। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम हरथल की है। जहां सीताबाई (22) पति बबलू ने अपने दो वर्षीय बच्चे चिंटू को लेकर कुएं में कूदकर जान दे दी। वह अपने तीन महीने के बेटे काे ससुराल में छोडकर दो साल के बेटे को साथ लेकर ससुराल से निकली थी। मृतिका की मां अमरीबाई ने बताया कि उन्हें दोपहर में एक ग्रामीण ने मोबाइल लगाकर पूछा था कि उनकी बेटी सीता बेटे चिंटू के साथ घर पहुंची कि नहीं। मृतिका की मां ने ग्रामीण को फोन पर बेटी के नहीं पहुंचने की जानकारी दी। मृतिका का मायका ग्राम मेघला खाई और ससुराल हरथल के बीच दूरी दो से ढाई किलोमीटर की है।
इसके बाद ग्रामीण ने बताया कि ग्राम हरथल के कुएं में उसके कपड़े नजर आ रहे हैं। इसके बाद अमरीबाई थाने पहुंची। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्य और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। गोताखारों की कड़ी मशक्कत के बाद मां और बेटे के शव को बाहर निकाला गया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस घटना के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment