Saturday, February 17, 2024

बड़ी खबर: आज कमलनाथ-नकुलनाथ PM मोदी और अमित शाह से कर सकते है मुलाकात, समर्थक विधायक और नेता जाएंगे दिल्ली

  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों से जुड़ी एक बड़ी खबर है। दोनों नेता आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। बताया जा रहा है बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन खत्म होने के बाद शाम 5 बजे मुलाकात हो सकती है। इधर, कमलनाथ समर्थक कई विधायक और नेता आज दिल्ली जाएंगे।
राज्यसभा न भेजने से नाराज हुए कमलनाथ…’ कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, कहा- BJP के शिकंजे से डरे हैं, पहले सिंधिया भाजपा में गए और अब…

एमपी की सियासत में उठा पटक देखने को मिल रही है। दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं! जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति में हलचल देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ कांग्रेस के 15 विधायक, 8 पूर्व विधायक समेत दो महापौर भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं! अगर ऐसा होता है तो एमपी कांग्रेस में बड़ी टूट हो सकती है!MP POLITICS: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, PCC चीफ को सौंपा त्याग पत्र

कमलनाथ के समर्थक
सोहन वाल्मीकि, परासिया
विजय चौरे, सौंसर
सुनील उईके, जुन्नारदेव
निलेश उईके, पांढुर्णा
कमलेश शाह, अमरवाड़ा
मधु भगत, परसवाड़ा
सुजीत चौधरी, चौरई
संजय उईके, बैहर
दिनेश गुर्जर, मुरैना
विवेक पटेल, वारासिवनी
मुरैना और छिंदवाड़ा महापौर
PCC चीफ जीतू पटवारी का बड़ा बयान: कमलनाथ के BJP में शामिल होने को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ शनिवार को दिल्ली पहुंचे। जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने के कयासों की खबरें सुर्खिया में रही। हालांकि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे की तरह हैं। कमलनाथ और गांधी परिवार के बीच अच्छी केमेस्ट्री है।

कमलनाथ ने कांग्रेस से नहीं दिया इस्तीफा, पूर्व सीएम के पार्टी छोड़ने की खबरों का इस नेता ने किया खंडन

शनिवार को कमलनाथ और नकुलनाथ के इस्तीफे की खबरें भी वायरल हो रही थी। बताया जा रहा था कि दोनों नेताओं ने केसी वेणुगोपाल को अपना इस्तीफा सौंपा था। लेकिन इस खबर का खंडन किया गया है। हालांकि दोनों नेता अब भी दिल्ली में ही मौजूद है।

No comments:

Post a Comment