Monday, March 4, 2024

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी: दरिंदे चाचा ने भतीजी को भी नहीं छोड़ा, नाबालिग बच्चियां भेजकर ग्राहकों से बनवाता था संबंध, लग्जरी लाइफ के सपने दिखाकर करवाता था गंदा काम

.         न्यूज 24द क्राइम जबलपुर। 
चंद पैसों के खातिर रिश्तों का गला घोट कर देह व्यापार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां सगे चाचा अपनी भतीजी को लग्जरी लाइफ के सपने दिखाकर स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करवा रहा था। पीड़ित नाबालिग बच्ची की मां ने मदन महल थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि, उसके बहन के पति ने उसकी नाबालिग बच्ची को लग्जरी सपनों का ख्वाब दिखाकर स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करवा रहा था। पीड़ित की मां ने बताया कि वह पिछले एक महीने से उसकी बच्ची को स्पा सेंटर में बुलाकर लोगों के आगे परोस रहा था इस काम के बदले में वह नाबालिग लड़कियों को 5000 रूपए घंटा देने की बात भी कहता था।

लड़कियों को दिखाता था लग्जरी लाइफ के सपने

नाबालिग बच्चियों ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि आरोपी आर एन शर्मा लड़कियों को लग्जरी लाइफ के सपने दिखाकर उन्हें जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल रहा था, लड़कियों ने बताया कि आरोपी चाचा उन्हें एप्पल के महंगे मोबाइल, लग्जरी गाड़ी महंगे होटल और शानदार घर का सपना दिखाकर इस काम में शामिल करवाता था। आरोपी नाबालिग बच्चियों को ग्राहक को खुश करने के एवज में 5000 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से देने की बात भी कहता था।

बच्चियों का वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल 

बच्चियों ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि पहली बार उसके चाचा ने उन्हें स्पा सेंटर बुलवाया और फिर लालच देकर एक ग्राहक के साथ संबंध बनवाएं और उसका उसने वीडियो भी बना लिया जब दूसरी बार लड़की ने यह सब करने से मना किया तो आरोपी चाचा ने उसके वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर उससे जिस्मफरोशी का धंधा करवाता रहा।

12वीं का एग्जाम छुड़वाकर इंदौर भेजने की थी तैयारी 

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी आर एन शर्मा अपनी भतीजी का 12वीं का पेपर छुड़वाकर उसे इंदौर के एक स्पा सेंटर की भेजने की तैयारी में था, बच्ची की मां ने बताया कि जब उन्हें यह पता चला कि उनकी बच्ची आज पेपर देने नहीं गई है इसके बाद उन्होंने बच्ची की खोजबीन की तो पता चला की बच्ची बस स्टॉप पर है, जो इंदौर जाने की इंतजार में है। परिवार के लोग तत्काल बस स्टैंड पहुंचे और बच्ची को अपने साथ ले आए। बच्ची की मां ने बताया कि पहले तो बच्ची ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। लेकिन जब उससे कड़ाई से पूछा तो उसने बताया कि उसके चाचा ने उसे भारी रकम दिलवाने की बात कह कर इंदौर के स्पा सेंटर में भेज रहा था।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर मदन महल थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह मामले को समझने में लगी है कि आखिर पूरा माजरा क्या है , कौन-कौन लोग इस तरह के खेल में शामिल है

No comments:

Post a Comment