Tuesday, April 2, 2024

लोकसभा क्षेत्र बालाघाट- सिवनी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भारती पारधी ने विधानसभा कटंगी के सालेबर्डी,मीरगपुर,कटोरी,चंद्रकुआ, बोनकट्टा, महकेपार, तिरोडी (बाजार चौक) एवम बोथवा में किया जनसंपर्क ।

आशीष मंडलेकर न्यूज 24द क्राइम तिरोड़ी (बालाघाट) 
लोकसभा क्षेत्र बालाघाट- सिवनी भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भारती पारधी ने विधानसभा कटंगी के सालेबर्डी,मीरगपुर,कटोरी,चंद्रकुआ, बोनकट्टा, महकेपार, तिरोडी (बाजार चौक) एवम बोथवा में जनसंपर्क किया। इसी कड़ी में उन्होंने प्रबुद्ध जनों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन प्राप्त किया।
बाजार चौक तिरोड़ी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भारती पारधी ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि, मैं दोनो हाथ जोडकर अभिनंदन करती हूं और सबके चरणों में प्रणाम करती हूं आप सब जानते है भारतीय जनता पार्टी ने आपकी सेवा के लिए लोकसभा में भेजने के लिए आपका आशीर्वाद लेने मुझे यहां भेजा है बाजार में उपस्थित प्रत्येक गांव के एक एक व्यक्ती से मै निवेदन करने आई हूं कि आने वाली 19 तारीख में आप आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी को लाइए मै एक माध्यम बनकर आपका आशीर्वाद लेने आई हूं भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार एक महिला उम्मीदवार को भेजा है पुरे मध्यप्रदेश में लिंगानुपात में बालाघाट ऐसा जिला है जहां महिलाओं की संख्या ज्यादा है इसलिए भाजपा ने आशीर्वाद मुझे दिया और जवाबदारी आपकी बड़ गई चुनाव आने पर आपके कंधो का बोझ बड़ जाता है आपका प्रतिनिधित्व कैसा हो आपकी सरकार कैसी हो आपकी जवाबदारी भी बड़ गई है कि देश का प्रधनमंत्री किसे बनना चाहिए पुर्व में विधायक और वक्ताओं ने राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार उनकी योजनाओं को जानकारी आपके सामने रखी मै विश्वास के साथ कह सकती हूं की समय काम पड़ जायेगा पर उन योजनाओं को कोई गिना नहीं सकता इतनी योजनाएं मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही है यहां उपस्थित प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी योजना से जुड़ा है यह चुनाव आपका आशीर्वाद और योगदान के बिना अधूरा है।
आपकी अथाह मेहनत, निष्ठा और लगन से फिर एक बार लोकसभा क्षेत्र में भाजपा का परचम लहराएगा। मुझे ऐसी छोटी सी कार्यकर्ता को इतना बड़ा अवसर देना जनता जनार्दन और भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से संभव हुआ। मैं इसे जनकल्याण और क्षेत्र के विकास में निर्वहन करने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी। भारती पारधी ने आगे कहा, मैं आपकी परछाई बनकर लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद में जन-जन की आवाज बुलंद करूंगी। विश्वास दिलाती हूं कि, मातृशक्ति, किसान, नौजवान मजदूर साथियों का सम्मान बरकरार रहेगा। यह चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने सर्वांगीण विकास किया है,इस गति को आगे बढ़ाने की जरूरत है। यह संभव होगा फिर एक बार मोदी सरकार बनने से। जिसकी जवाबदेही हम सबको मिलकर पूरी करनी होगी। आइए, प्रत्येक बूथ 370 का लक्ष्य और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना 400 पार करने में हमारी भागीदारी महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर पूर्व सांसद के डी देशमुख,कटंगी विधानसभा क्षेत्र विधायक गौरव सिंह पारधी,तिरोड़ी मंडल अध्यक्ष योगेश सोनवाने, मण्डल उपाध्यक्ष फिरोज खान, तिरोड़ी मंडल महामंत्री मिहिर त्रिवेदी, सुरेश ठाकुर, भाजपा जिला महामंत्री नरेंद्र भैरम, विद्यानसभा प्रभारी आनंद कोछड, भाजपा महिला मोर्चा तिरोड़ी मंडल अध्यक्ष सविता चौहान,कटंगी मंडल अध्यक्ष मुकेश चौकसे, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष प्रत्युष दुबे, अविनाश देशमुख समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment