Friday, April 12, 2024

Kota Student Kidnapping Case: अपहरण की झूठी कहानी रचने वाली MP की छात्रा बरामद, किराए के कमरे में क्राइम ब्रांच ने युवक के साथ पकड़ा, खुलासा होते ही भाग गए थे अमृतसर

 न्यूज़ 24द क्राइम, इंदौर। विदेश जाने के लिए किडनैपिंग की झूठी कहानी रचने वाली शिवपुरी की छात्रा को इंदौर क्राइम ब्रांच ने बरामद कर लिया है। युवती ने 5 दिन पहले ही लिया अपने युवक मित्र के साथ कमरा किराए पर लिया था। पुलिस को मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद फौरन कार्रवाई करते क्राइम ब्रांच की टीम ने छात्रा और उसके मित्र हर्ष को शिवाजी वाटिका खुड़ैल थाना से पकड़ा। पुलिस ने बताया कि कहानी का खुलासा होते ही छात्रा और उसका मित्र अमृतसर भाग गए थे। 

पुलिस के मुताबिक खोडल थाना क्षेत्र स्थित शिवाजी वाटिका कॉलोनी में 5 दिन पहले युवक युवती ने कमरा किराए से लिया था। इसी दौरान मुखबिर ने क्राइम ब्रांच को सूचना दी की संदिग्ध युवक-युवती कॉलोनी में रह रहे हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बरामद कर लिया। इंदौर क्राइम ब्रांच ने कोटा पुलिस से संपर्क कर जानकारी दी। खबर लिखे जाने तक कोटा पुलिस कोटा से इंदौर के लिए रवाना हो चुकी थी। और देर रात ही युवक और युवती को कोटा लेकर पुलिस रवाना हो जाएगी।  

शिवपुरी के रहने वाली युवती ने पिछले दिनों विदेश जाने के लिए अपनी खुद की किडनैपिंग की कहानी रची थी। जिसके बाद कोटा पुलिस लगातार युवती की तलाश में जुटी थी। इंदौर में युवती के होस्टल के एक दोस्त के खुलासे के बाद किडनैपिंग की कहानी से पर्दा उठ गया था। जिसके बाद से ही युवती अपने दोस्त हर्षित के साथ गायब हो गई थी। जिसकी लगातार कोटा पुलिस और इंदौर क्राइम ब्रांच तलाश करने में जुटी हुई थी । युवती की कहानी से पर्दा उठाते ही युवक और युवती दोनों अमृतसर भाग गए थे।

No comments:

Post a Comment