Sunday, March 17, 2024

गैंगरेप के बाद दलित महिला ने खाया जहर: लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गेहूं काट कर लौट रही थी पीड़िता

न्यूज 24द क्राइम , बैतूल. 
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक विवाहित दलित महिला ने गैंगरेप के बाद बदनामी के डर से जहर खा लिया है. गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर महिला का इलाज जारी है. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप

घटना बोरदेही क्षेत्र की है. अपने मायके आई वैवाहिक महिला के साथ दो लोगों ने बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद बदनामी के दर से महिला ने जहर खा लिया है. गंभीर हालत में महिला को परिजन मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था.

जिला अस्पताल में इलाज जारी

महिला की हालत बिगड़ने पर पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर महिला का इलाज जारी है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन ने महिला के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

गेहूं कटाई कर लौट रही थी महिला

बताया जा रहा है कि दलित महिला गेंहू कटाई करके लौट रही थी. इसी दौरान लिफ्ट देने के बहाने दो युवकों ने सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. गैंगरेप से आहतो होकर महिला ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. पुलिस से पूछताछ में महिला ने बयान में पूरी घटना बताई.

No comments:

Post a Comment